बुधवार, 26 अक्तूबर 2011

शुभकामनाएं...


!!आप सभी को दीपावली की हार्दिक शुभ कामनाएं!!
HAPPY DEEPAWALI 2011

नीलकमल वैष्णव"अनीश"

5 टिप्‍पणियां:

दिगम्बर नासवा ने कहा…

दीपावली की मंगल कामनाएं ...

Sawai Singh Rajpurohit ने कहा…

सुंदर प्रस्‍तुति।

*दीवाली *गोवर्धनपूजा *भाईदूज *बधाइयां ! मंगलकामनाएं !

ईश्वर ; आपको तथा आपके परिवारजनों को ,तथा मित्रों को ढेर सारी खुशियाँ दे.

माता लक्ष्मी , आपको धन-धान्य से खुश रखे .

यही मंगलकामना मैं और मेरा परिवार आपके लिए करता है

प्रेम सरोवर ने कहा…

आपके पोस्ट पर पहली बार आया हूं । पोस्ट अच्छा लगा । मेरे नए पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया देकर मेरा भी मनोवल बढाएं । धन्यवाद ।

Dinesh pareek ने कहा…

बढ़िया प्रस्तुति शुभकामनायें आपको !
आप मेरे ब्लॉग पे आये आपका में अभिनानद करता हु

दीप उत्‍सव स्‍नेह से भर दीजिये
रौशनी सब के लिये कर दीजिये।
भाव बाकी रह न पाये बैर का
भेंट में वो प्रेम आखर दीजिये।
दीपोत्‍सव की हार्दिक शुभकामनाओं सहित
दिनेश पारीक

Neelkamal Vaishnaw ने कहा…

आप सभी का धन्यवाद आगमन एवं स्नेह का